logo

झारखंड में 8 IAS अफसरों का ट्रांसफर, ग्रामीण विकास विभाग के सचिव बने के. श्रीनिवासन

trans6.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
कई आईएएस अफसरों का ट्रांसफर हुआ है। 2005 बैच के के. श्रीनिवासन को ग्रामीण विकास विभाग का सचिव बनाया साथ ही श्री कृष्ण लोक प्रशासन संस्थान के निदेशक का भी उनके पास अतिरिक्त प्रभार रहेगा। 2008 बैच के चंद्रशेखर को नगर विकास विभाग का सचिव बनाया गया है। साथ ही जेयूआईडीसीओ और जीआरडीए के प्रबंध निदेशक का भी अतिरिक्त प्रभार रहेगा। 2011 बैच के अंजनी कुमार मिश्रा को दक्षिणी छोटानागपुर प्रमंडल का प्रभारी आयुक्त बनाया गया है। वहीं उच्च एवं तकनीकी शिक्षा विभाग के अपर सचिव सुनील कुमार को उत्पाद आयुक्त का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। 

2010 बैच के आईएएस बाल किशुन मुंडा को दक्षिणी छोटा नागपुर प्रमंडल के प्रभारी आयुक्त पद से हटाकर पलामू प्रमंडल का प्रभारी आयुक्त बनाया गया है। 2014 बैच के फैज अक अहमद मुमताज को निदेशक, बागवानी के पद पर पदस्थापित किया गया है। इनके पास राज्य कृषि विपणन पर्षद के प्रबंध निदेशक का अतिरिक्त प्रभार रहेगा। झारखंड औद्योगिक आधारभूत संरचना विकास निगम के प्रबंध निदेशक वरुण रंजन को खान आयुक्त का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। 

हिमांशु मोहन को मुख्यमंत्री लघु एवं कुटीर उद्यम विकास बोर्ड का मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी बनाया गया है। इसके अलावा इनके पास खान एवं भूतत्व विभाग के संयुक्त सचिव, तेजस्विनी परियोजना के मुख्य कार्यकारी पदाधिकारी का भी अतिरिक्त पदभार रहेगा।